Tumhen pagal banaa Diya Tum agal Bagal ki shop mein Chali jaati paper shop to mujhe sirf 50 rupaye ka mila tha aur jo light lamp tha vah mujhe 100 rupaye ka mila tha mere pass abhi bhi hai so rupaye ka yah wala Mera sem sem aur vahi Jo tumne dikhaya paper to maine 50 rupaye Liya tha to meri loot Liya re jhooth
Pehle camera ko saf kar lo
Kitna blur he
No one noticed that she said rrrrrrrandomm meesho finds😂😂
Rrrrrrrandom
arey arey didi ki naak ki baal dekh rhi tji shuru mai 😅😅😅😅
Moti sand
Packet ke sath hi rakhte ho kya 😂
Please didi period🔴 hakes
Your nails❤
Yeee soap paper mene 50 ka liya hai aaj 😂😂😅😅
موٹی😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Mirror link please
Rrrrrrraaaaannnnndddddoooooommmmmmmmmm
199😅k 2 paper soaps bottle…i got 30 per bottle. 😭from nearby sale shop
Didi just tell me your lip shade color 😅
Sorry to say but
😂 rrrandom 😂
aunty aap itna bada muhh q kholti ho
I have that last product AND ITS REALLY WORK!!!
Nose❌earth😂😂😂😂😂
Tumhen pagal banaa Diya Tum agal Bagal ki shop mein Chali jaati paper shop to mujhe sirf 50 rupaye ka mila tha aur jo light lamp tha vah mujhe 100 rupaye ka mila tha mere pass abhi bhi hai so rupaye ka yah wala Mera sem sem aur vahi Jo tumne dikhaya paper to maine 50 rupaye Liya tha to meri loot Liya re jhooth
The soap rupee he 30 from local train
Devgan ki beti dikh rahi
I love it 🙂
Motalli aunty 💩
Hum.. garib Hain 500 ka Mirror use nehi karte
Yah paper shop to 50 rupay ka milta hai chuna Laga Diya tere ko
Woh paper soap mele mein 50 rs kaa tha😂
Paper soap maine mele se 50 rs. Ka khrida h same
Aap hamesha muh Kyu khol to ho?😂😂
Link
Link please
Mere taraf paper soap yahi wala50ka milta hai
Last one..hamare yha dukan m 20 m milta hai kash YouTube comments m photo share hota.. kyuki kuch log kahenge fake 😂
I bought above heart paper soap only for rs 50 from near by shop
Konsa messho ha tumhara 😅
Ur videos forced me to download meesho app
plz apni bari si nak ka liya bhi koi product la laye
I got those paper soap from local market at 25/- per piece
Awesome ❤❤
, Didi thoda sa over acting kam kare kro😂😂😂😂
K have this three products
😅😂
Ink plz
I use that paper soap 🧼
Rishtedaar- beta tum kya karti ho
She- meesho ki regular customer hu
Link
Please cod
Share the link
Link please